April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी स्टारर ‘बारिश की जाए’ क्या है अब तक का सबसे मँहगा गाना? देखें  वीडियो

हाल ही में रिलीज़ हुआ नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गाना ‘बारिश की जाए’ सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। बारिश की जाए’ गाने को अब तक 2 करोड़ 75 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है।
इस गाने में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ अभिनेत्री सुनंदा शर्मा भी मुख्य क़िरदार में नज़र आ रही हैं। गाने का निर्देशन अरविंदर खेरा ने किया है, इसे बोल दिए हैं जानी ने और गाने में आवाज़ है बी प्राक की।
गाने की कहानी है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी प्रेमिका जिसकी मानसिक स्थिति ठीक सी नहीं लगती, उसके भोलेपन और सरलता से प्यार कर बैठे हैं और वे शादी भी करते हैं।
गाना सच्ची घटना पर आधारित है, जो प्रेम की सुंदरता को उसके आयामों से परे दिखता है। इन सभी के बीच कहा ये भी जा रहा है कि यह म्यूज़िक एल्बम अब तक कि सबसे ज़्यादा बजट की एल्बम है।
आमतौर पर अगर हम किसी बड़े बैनर के गाने का प्रोडक्शन कॉस्ट भी देखें तो वह ज़्यादा से ज़्यादा 20 से 25 लाख की लागत से तौयार होता है, लेकिन अगर सूत्रों की मानें तो इस गाने की प्रोडक्शन कॉस्ट 1 करोड़ से भी ज़्यादा है!
पहली बार किसी म्यूज़िक एल्बम का बजट इतना ज़्यादा रहा है।
देखें  वीडियो :

इस गाने के निर्देशक अरविंदर खेरा पंजाब के बेहद क़ामयाब निर्देशकों की सूची में आते हैं। उन्होंने ‘फ़िलहाल’, ‘सोच’, ‘पछताओगे’ और ‘क्या बात है’ जैसी बेहतरीन एलबम्स बनाई हैं। इसके अलावा गीतकार और जानी ने भी अब तक 108 से ज़्यादा गाने लिखें हैं। हाल ही में आया उनका गाना ‘तितलियाँ’ ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुआ है जिसे गायक हार्डी संधू ने गया है।
Translate »