ग्रेटर नोएडा में गुरुवार की देर रात को एक 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने अपने घर के सामने रहने वाले 3 लोगों पर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने तीनों लड़कों को हिरासत में लेकर पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।
ग्रेटर नोएडा में 13 साल की बच्ची को पड़ोसियों ने घर में बुलाकर गैंगरेप किया
ग्रेटर नोएडा में 13 साल की बच्ची को पड़ोसियों ने घर में बुलाकर गैंगरेप किया
गौतम बुद्ध नगर की महिला सुरक्षा डीसीपी वृन्दा शुक्ला ने बताया कि, गुरुवार को थाना दादरी में सूचना रात हुई थी कि कस्बा दादरी में रहने वाली एक 13 साल की बच्ची के साथ 2 दिनों पहले 6 अक्टूबर को उसके घर के सामने 3 लड़कों द्वारा गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। यह सूचना पीड़िता के माता-पिता के द्वारा पुलिस को दी गई थी।
महिला डीसीपी ने बताया कि, सूचना मिलते ही दादरी पुलिस कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया। पूछताछ करने पर यह सामने आया कि आरोपी पहले से ही पीड़ित लड़की को जानते थे। आरोपियों ने घर के बाहर खेल रहे 12 साल के बच्चे को पीड़िता को अपने घर बुलाया और वहां पर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।
पुलिस ने विधिक कार्रवाई करके आरोपियों को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट द्वारा प्रयास किया जा रहा है कि पोस्को संबंधित सभी मुकदमों में फास्ट ट्रेक से समाप्त की जाए और इस मामले में भी यही किया जाएगा।