November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में मिली नवविवाहित की संदिग्ध परिस्थिति में लाश, माहौल गमगीन।

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर नव विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी नव विवाहिता के मायके वालों को दे दी गई है। लड़की के मायके वालों ने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में स्थित मेहंदीपुर गांव में रहने वाले उमर मोहम्मद ने करीब 5 महीने पहले अपनी बेटी 21 वर्षीय फरमीना की शादी चुहडपुर गांव में रहने वाले एक व्यक्ति से की थी।

उमर मोहम्मद ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 3 बजे उनकी बेटी के ससुरालजनों का फोन आया कहा कि, उनकी बेटी की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई है। सूचना मिलने के बाद वह कुछ लोगों के साथ अपनी बेटी के ससुराल में पहुंचे।

उमर मोहम्मद ने बताया कि, बेटी के ससुराल जाकर देखा तो बेटी का शव पंखे से लटका हुआ था। उनकी बेटी की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी उन्होंने अपने परिवार को दी और भारी संख्या में लोग बेटी के ससुराल पहुंच गए। इस मामले में उमर मोहम्मद ने अपनी बेटी के ससुराल जनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Translate »