April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

उत्तर प्रदेश में फिर लग सकता है नाइट कर्फ्यू, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने योगी सरकार को आदेश दिया

उत्तर प्रदेश में काफी तेजी के साथ कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार को लखनऊ में दो प्रोफेसर की मौत कोरोना संक्रमण से हो चुकी है। इन सब को देखते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट ने योगी सरकार को आदेश दिया है कि, वह नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार करें।

यूपी में बढ़ते कोविड-19 के मामलों को देखते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट के न्यायाधीश गोविंद माथुर और सिद्धार्थ वर्मा ने मंगलवार को सुनवाई करते हुए उत्तर प्रदेश शासन को आदेश दिया है कि, सरकार उत्तर प्रदेश में दोबारा से नाइट कर्फ्यू लगाने पर विचार करें। उत्तर प्रदेश में अब रोजाना फिर से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। जिसकी वजह से यह फैसला लिया गया है।

वहीं, दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने अधिकारियों के साथ लगातार बैठक कर रहे है। बीते कुछ दिनों से वह अपने आवास पर उत्तर प्रदेश के उच्च अधिकारी को बुलाकर कोविड-19 बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए चर्चा करते है। आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली में नाईट कर्फ्यू लगा दिया है। उत्तर प्रदेश की जनता इस समय कोरोना वायरस का बिल्कुल भी खौफ नहीं मान रहे है। जिसकी वजह से इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को यह आदेश दिया है।

Translate »