April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ब्रेकिंग : गौतम बुद्ध नगर में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक रहेगा नाईट कर्फ्यू, डीएम सुहास एलवाई ने आदेश जारी किया

जैसा की सुबह ही हमने संभावना व्यक्त की थी की गौतम बुद्ध में नाईट कर्फ्यू लग सकता है, अब ये गौतम बुद्ध नगर से बड़ी खबर सामने आ गई है। गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया है। गौतम बुद्ध नगर में पिछले कुछ समय से कोरोना संक्रमण के मामलों में काफी तेजी से गति आ गई थी। जिसकी वजह से यह फैसला लिया गया है।

 

आपको बता दें कि 17 अप्रैल तक सभी स्कूल, कॉलेज और कोचिंग सेंटर बन्द रहेंगे लेकिन मेडिकल, पैरा मेडिकल और नर्सिंग सेंटर खुले रहेंगे और परीक्षाओं को टाला नहीं जाएगा, परीक्षा सही समय पर कराई जाएगी। नोएडा डीएम ने सभी पुलिस और अधिकारियों को आदेश दिया है कि अगर कोई मास्क न पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों पर सख्ती से कारवाई की जाए।

गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने आदेश जारी करते हुए कहा कि, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 8 अप्रैल 2021 से 17 अप्रैल 2021 तक नाईट कर्फ्यू लागू किया जाता है। यह नाईट कर्फ्यू रात 10:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक रहेगा। इस दौरान सिर्फ आवश्यक वाहनों को ही रात में सफर करने की परमिशन दी जाएगी।

आपकों बता दें कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के बड़े अधिकारियों के साथ बैठक की थी। जिसमें सभी जिले के अधिकारियों के आदेश दिए गए थे कि वह अपने जिलों की स्थिति को देखते हुए कोरोना को रोकथाम के आदेश् दिए थे। पूरे प्रदेश में सबसे पहले लखनऊ और कानपुर में नाइट कर्फ्यू लगाया गया था। अब गौतम बुद्ध नगर जनपद में भी नाइट कर्फ्यू लगाने के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने आदेश दिए है।

 

 

Translate »