November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा वकील हत्याकांड में निशांत के भतीजे की पत्नी गिरफ्तार, सविता को पहले से थी वारदात की जानकारी

नोएडा में बीते 25 अक्टूबर 2021 को एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने मृतक वकील के भतीजे की पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में मृतक का भतीजा आरोपी है। जो अभी तक फरार है। मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है।

दरअसल, नोएडा के फेस 3 कोतवाली क्षेत्र में स्थित इलाहाबास गांव का रहने वाला निशांत वकील था। जिसकी गोली मारकर बीते 25 अक्टूबर 2021 को उसके घर के बाहर ही मौत के घाट उतार दिया था। निशांत सूरजपुर जिला कोर्ट में कार्य करता था। इस मामले में निशांत के परिजनों ने निशांत के भतीजे संदीप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।

क्या था मामला

पुलिस ने बताया कि, निशांत का 50 करोड़ रुपए की पुश्तैनी जमीन का विवाद चल रहा था। यह विवाद निशांत और संदीप के बीच चल रहा था। जिसके कारण और जमीन को पाने के लिए संदीप ने निशांत की अपने ही गांव में गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी संदीप की पत्नी सविता को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि सविता को पूरी वारदात के बारे में पहले से ही पता था। संदीप ने अपनी पत्नी सविता को सब कुछ बता रखा था कि वह जमीन को पाने के लिए निशांत की हत्या कर देगा। लेकिन सविता ने यह बात पूरे परिवार में किसी को नहीं बताई। जिसके कारण आरोपी ने आसानी से वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने सोमवार को मुख्य आरोपी संदीप की पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं आरोपी की तलाश के लिए 4 टीमें गठित की गई है। जो उसकी तलाश के लिए छापेमारी कर रही है।

Translate »