Monday, September 26, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

नोएडा : नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सोसायटीज में बड़ी धूमधाम से मनाया गया 75वां स्वतंत्रता दिवस

by MotherlandPost Desk
0 comment

75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सोसाइटीज ने स्वतंत्रता दिवस को धूमधाम से मनाया। कई रंगारंग कार्यक्रम हुए।

 

1- सेंचुरी आपर्टमेंट सेक्टर 100

सेंचुरी आपर्टमेंट सेक्टर 100 में 75वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सोसायटी के मुख्य अतिथि रंहे सोसाएटी के स्वच्छताकर्मी, सुरक्षाकर्मी व सोसाइटी स्टाफ ने 75वें स्वतंत्रता दिवस पर लोगों संबोधित किया। RWA अध्यक्ष पवन यादव ने बताया कि यही है हमारे असली हीरो, माहामारी के समय जब हम सब अपने 2 घरों में कैद थे तब ये सफाई, सैनिटाइजेशन, दवाई, फल सब्जी, राशन, सुरक्षा सब कुछ इन्होंने बखूबी निभाया। बिना अवकाश के लगातर ड्यूटी पर बने रहे।

सुपरवायजर मुकेश द्वारा आइसोलेशन /ओक्सीजन हेल्प सेंटर की पूरी व्यवस्था को संभाला। आज निवासियों द्वारा खड़े होकर तालियों से अभिवादन किया, सैल्युट किया और उन्हें नकद धनराशि देकर सम्मानित किया। जागो भारत की टीम ने कोविड जागरूकता को लेकर नुक्कड नाटक प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में राजीव कटियार, आलोक कुमार, प्रभात अवस्थी, दिलीप मिश्रा, मदन शर्मा, मिथलेश गुप्ता, परवीन कुमार, रजनीश तिवारी, विकास मिश्रा, अजय कुमार,नीलम पांडेय, राजेश उपाध्याय, सुरेश वर्मा आदि लोग उपस्थिति रंहे।

2- गौर सिटी 2 के महागुन माइवुड सोसायटी

 

गौर सिटी 2 के महागुन माइवुड सोसायटी में आज स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर भाजपा यू.मो. के राष्ट्रीय मंत्री तजिंदर बग्गा, विधायक तेजपाल नागर, जिलाध्यक्ष अनूप पंडित, प्रदेश मंत्री अरुण यादव और प्रदेश उपाध्यक्ष सतेंद्र अवाना भी मौजूद रहे।

3- ई-3 शताब्दी विहार सेक्टर 52

 

ई-3 शताब्दी विहार सेक्टर 52 में 75वें स्वतंत्रता दिवस पर विशेष प्रोग्राम चलाया गया। कोविड टास्क फोर्स ने समाज के कर्मचारियों (पर्यवेक्षक/गार्ड्स) को नकद पुरस्कार से सम्मानित किया, जो सक्रिय रूप से कोविड-19 के कारण संक्रमित निवासियों की मदद कर रहे थे, ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति से लेकर भोजन के साथ-साथ दवाएं भी वितरित कर रहे थे। साथ ही उनकी निस्वार्थ सेवाओं के लिए आभार व्यक्त करने के लिए उनके लिए भुगतान के आधार पर कोविड टीकाकरण की भी व्यवस्था की जाएगी।

4- हवेलिया वालेंसिया होम्स सोसाइटी

हवेलिया वालेंसिया होम्स सोसाइटी परिसर में कोविड दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए निवासियों की न्यूनतम उपस्थिति के साथ आज 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाया गया जहां वरिष्ठ नागरिकों और बच्चों द्वारा ध्वजारोहण किया गया।

5- ग्राम रोहिल्लापुर सेक्टर 132

आज यहां ग्राम रोहिल्लापुर सेक्टर 132 के प्राथमिक विद्यालय में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। इस दौरान पूर्व प्रधान रहीं ओमवती तोमर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रही। कार्यक्रम में नोवर संरक्षक अजीत सिंह बजरंगी एवं अध्यक्ष रंजन तोमर भी उपस्थित रहे। इसके अलावा उच्चतम न्यायालय के अधिवक्ता छावा बद्रीनाथ भी उपस्थित रहे, इस दौरान ध्वजारोहण के अलावा देशभक्ति गीत और रंगारंग कार्यक्रम बच्चों एवं अभिभावकों ने प्रस्तुत किए। बच्चों को अपनी पर्यावरण संरक्षण एवं महिला सशक्तिकरण का ज्ञान उपस्थित सभी अतिथियों ने अपने अपने व्याख्यान में दिया। प्रधानाध्यापिका सुरभि सिंह एवं श्रीमती अपेक्षा जी द्वारा सभी का आभार जताया।

About Post Author