नोएडा महानगर के भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश कृष्णन ने शनिवार की देर रात को कैलाश अस्पताल में दम तोड़ दिया है। सुरेश कृष्णन की मौत के बाद पूरे नोएडा में दुख का माहौल बना हुआ है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने उनकी मौत पर दुख व्यतीत किया है।

नोएडा महानगर के भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश कृष्णन का निधन
नोएडा महानगर के भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश कृष्णन का निधन

नोएडा सेक्टर 11 के आरडब्ल्यूए महासचिव और नोएडा भाजपा उपाध्यक्ष सुरेश कृष्णन की 17 दिनों पहले अचानक तबीयत खराब हो गई थी। उनको सांस लेने में काफी परेशानी हो रही थी। इसके बाद उनको नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहां पर उनकी कोविड-19 जांच की गई। सुरेश कृष्णन में जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद उनका नोएडा के कैलाश अस्पताल में ही इलाज किया गया। वे काफी तेजी से कोरोना संक्रमण से लड़ते हुए ठीक हो गए और कोरोना मुक्त होकर वह घर लौट गए थे।

नोएडा मंडल के भाजपा अध्यक्ष अशोक ने बताया कि, कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद उन्होंने सेक्टर 11 में आरडब्ल्यूए अधिकारियों के साथ बैठक भी की थी। वह सेक्टर 11 के महासचिव, नोएडा भाजपा महानगर के उपाध्यक्ष होने के साथ-साथ फोनरवा के भी पदाधिकारी थे।

परिजनों ने बताया कि, शनिवार की देर रात को उनके अचानक तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद उनको नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां पर सुरेश कृष्णन ने दम तोड़ दिया है। कैलाश अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि उनके फेफड़े में कोरोना वायरस बढ़ गया था। जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है। उनकी मौत के बाद पूरे नोएडा में दुख का माहौल बना हुआ है। गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा और नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने उनकी मौत पर दुख जाहिर किया है।