September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा ब्रेकिंग : पांच मंजिला इमारत में लगी आग, 2 मासूम बच्चियों की आग की चपेट में आकर मौत

सोमवार की सुबह नोएडा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में दो मासूम बच्ची की मौत हो गई है। नोएडा के फेस-3 कोतवाली इलाके में स्थित एक मकान में आग लग गई। इस आग की चपेट में आकर एक 9 साल की बच्ची और एक 12 साल की बच्ची की मौत हो गई है। मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम पहुंची। इस समय सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी पुलिस बल के साथ तैनात हैं।

नोएडा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, सोमवार की सुबह नोएडा के फेस-3 कोतवाली इलाके में स्थित गढ़ी चौखंडी में अजनारा होम्स सोसाइटी के पीछे दिनेश सोलंकी के मकान में आग लग गई। दिनेश सोलंकी पांच मंजिला इमारत में रहते हैं। सभी लोग सबसे निचले फ्लोर पर रहते हैं।

पुलिस ने बताया कि, आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इस आग की चपेट में पूरा परिवार आ गया। सभी को नोएडा के यथार्थ अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां पर 2 बच्ची की मौत हो गई। जिनकी पहचान 9 साल की कृतिका और 12 साल की रुद्राक्षी के रूप में हुई है। परिवार के अन्य सदस्यों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। बिल्डिंग में मौजूद सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। मौके पर अभी भी पुलिस बल तैनात है।

Translate »