April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा सीईओ रितु माहेश्वरी ने फेलिक्स अस्पताल में लगवाया कोरोना का टीका।

शनिवार को नॉएडा की सीईओ, रितु माहेश्वरी ने फेलिक्स अस्पताल में कोविड टीकाकरण सेंटर का निरीक्षण किया और कोविड वैक्सीन लगवाई । उनके साथ उनके पति IAS मयूर माहेश्वरी ने भी कोरोना का टीका लिया।
मयूर आज कल UPSIDA के सीईओ हैं। इस से पहले कोविड पैंडेमिक के समय वह पीएमओ में डायेरेक्टर के पद पर तैनात थे।

रितु माहेश्वरी  ने कोविड वैक्सीन लगवाते हुए सभी लोगों को सन्देश दिया की हम सबको बिना डरे आगे आकर  वैक्सीन लगवानी चाहिए। उन्होंने कहा की मुझे ३० मिनट हो गए है और वैक्सीन का कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं है, कोरोना का टीका पूरी तरह सुरक्षित है | साथ ही उन्होंने फेलिक्स अस्पताल की कोविड वैक्सीन की प्रकिया की तारीफ की और कहा कि यहाँ पर हैंड हाइजीन, कोविन पंजीकरण से ले कर वैक्सीन लगवाने तक पूरी प्रक्रिया निर्धारित नियमों के साथ हो रही है | वैक्सीन के बाद सभी को ३० मिनट तक इंतजार करने को कहा जा रहा है ताकि कोई भी समस्या हो तो तुरंत मरीज को मेडिकल अटेंशन मिल सके | उन्होंने फेलिक्स के स्टाफ की तारीफ करते हुए ये भी कहा कि हम सभी को कोविड वारियर्स को धन्यवाद कहना चाहिए जो हमारे साथ कोरोना जैसे भारी संकट में डट कर खड़े रहे है | इसके अतिरिक्त उन्होंने नोएडा प्राधिकरण, पुलिस एवं ज़िला प्रशासन के कर्मचारियों का कोविड पैंडेमिक के दौरान अतुल्य योगदान की प्रशंसा की एवं उन सबका धन्यवाद दिया।


उन्होंने गौतम नगर की जनता को सन्देश दिया की हम लोगों को टीका लगवाने के बाद भी कोरोना के प्रति सावधानी बरतने की जरूरत है , इसलिए हैंड हाइजीन, सोशल डिसटेंसिंग एवं मास्क का ध्यान रखें | उन्होंने भारत के कई प्रांतो में करोना के बढ़ते हुए मरीज़ों पर चिंता ज़ाहिर की और गौतमबुद्ध नगर की जनता को अत्यधिक सावधान रहने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि हम सबको इस महामारी से जिम्मेदारी के साथ लड़ना है जिससे करोना की दूसरी लहर के ख़तरे से निपटा जा सके।

फेलिक्स के संस्थापक डॉ डी. के. गुप्ता ने सीईओ रितु माहेश्वरी के नोएडा के विकास में दिए योगदान की जम कर तारीफ की और कहा की उन्होंने नोएडा के विकास में नया कीर्तिमान स्थापित किया है | हम सब नोएडा निवासियों के लिए यह एक सौभाग्य का विषय है की नोएडा दिन प्रति दिन विकास की राह पर है |

Translate »