Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

नोएडा में चाचा-भतीजी की बाइक हुई हादसे का शिकार, मदद के नाम पर युवक ने घायल लड़की के साथ किया रेप

by Priya Pandey
0 comment

कहते हैं कि, सड़क पर अगर किसी का एक्सीडेंट हो जाए तो हर व्यक्ति की मदद करता है। लेकिन नोएडा में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक रोड एक्सीडेंट में घायल हुई लड़की को एक युवक मदद करने के नाम पर अपने साथ ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित लड़की ने किसी तरीके से अपने घर पहुंचकर अपने परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई है। जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने मामले की शिकायत नोएडा पुलिस से की है। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर 8 में एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है। व्यक्ति की एक नाबालिग बेटी है। व्यक्ति ने बताया कि बीते 18 मार्च को उसकी बेटी अपने चाचा के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी नानी से मिलने नोएडा के ही सेक्टर 5 गई थी। लेकिन वहां पर उसके भाई ने अपने दोस्तों के साथ शराब पी ली। जिसकी वजह से वह काफी नशे में हो गया।

पीड़ित पिता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि, जब उसका भाई उसकी नाबालिग बेटी को बाइक पर बैठाकर वापस घर की तरफ आ रहा था तो सेक्टर 5 के पास उनकी बाइक हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में उसका भाई अधिक शराब पीने के कारण बेहोश हो गया। तभी वहां पर एक युवक आया और उसकी बेटी को मदद करने के नाम पर अपने साथ ले गया।

पीड़ित पिता ने बताया कि, युवक ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फिर उसे छोड़कर फरार हो गया। पीड़ित बेटी ने पूरी आपबीती घर आकर अपने पिता को सुनाई। जिसके बाद पिता ने नोएडा के फेस-वन थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश कर रही है। अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी का नाम अजय है।

About Post Author