December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा के किसानों ने निकाली सीईओ ऋतु महेश्वरी की अर्थी, राम नाम सत्य है से गूंजी नोएडा की सड़क

नोएडा में आज किसानों ने नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी का जनाजा निकाला है। इस दौरान नोएडा के किसानों ने ऋतु महेश्वरी का जनाजा निकालते समय राम नाम सत्य है शब्द का इस्तेमाल किया। आपको याद दिला दें कि नोएडा प्राधिकरण पर किसान पिछले 2 महीनों से प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

 

नोएडा में 81 गांव है। 81 गांव के किसान बीते 2 महीनों से नोएडा प्राधिकरण के बाहर धरने पर बैठे हैं। इन किसानों की कई मांगें है। पिछले 2 महीने के दौरान किसानों और नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के बीच काफी बार बातचीत भी हुई है। लेकिन सारी बैठक असफल हुई। किसानों का कहना है कि जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा। ना तो किसान पीछे हटेगा और ना ही प्रदर्शन खत्म होगा।

 

 

इसी के चलते शुक्रवार को किसानों ने नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी की अर्थी निकाली है। इस दौरान किसानों ने कहा कि ऋतु महेश्वरी मर गई है। इसलिए उनका जनाजा निकाला गया है। किसानों का कहना है कि अगर ऋतु महेश्वरी जिंदा होती तो उनकी बात जरूर सुनती।

किसान नेता सुखबीर पहलवान ने इस दौरान नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर पर ताला भी लगा दिया। मोके पर पुलिस बल भी तैनात है। इस समय किसानों और नोएडा प्राधिकरण के अफसरों के बीच लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है।

Translate »