September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा विधायक पंकज सिंह को मिली एक और नई जिम्मेदारी, युवा मोर्चा प्रदेश प्रभारी नियुक्त

नोएडा के विधायक और यूपी भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह को एक को और नई जिम्मेदारी दी गई है। पंकज सिंह को उत्तर प्रदेश में युवा मोर्चा प्रदेश प्रभारी बनाया गया है।

उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उनको यह जिम्मेदारी दी है। इसके अलावा प्रदेश में 7 मोर्चे में 17 लोगों को जिम्मेदारी दी गई है।

नोएडा के विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह को युवा मोर्चा में प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया है। अब उनके पास तीन पद हो गए है। जिसमें नोएडा विधायक, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और युवा मोर्चा प्रदेश प्रभारी है। इस खबर से नोएडा में खुशी की लहर दौड़ी है। स्वतंत्र देव सिंह ने लिस्ट जारी करते हुए बताया, प्रदेश युवा मोर्चा में पंकज सिंह को प्रदेश प्रभारी, सुभाष यदुवंश और अर्चना मिश्रा को प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया है।

उत्तर प्रदेश महिला मोर्चा में विजय बहादुर पाठक को प्रदेश प्रभारी और अंजुला माहौर को प्रदेश सह प्रभारी नियुक्त किया है। उत्तर प्रदेश किसान मोर्चा में प्रकाश पाल को प्रदेश प्रभारी, संजय राय और विजय शिवहरे को किसान मोर्चा का प्रदेश सह प्रभारी बनाया गया है। उत्तर प्रदेश पिछड़ा मोर्चा में दयाशंकर सिंह को प्रदेश प्रभारी और पूनम बजाज को प्रदेश के प्रभारी बनाया गया है।

अनुसूचित जाति मोर्चा में देवेंद्र सिंह चौधरी को प्रदेश प्रभारी, देवेश और डीपी भारती को प्रदेश सह प्रभारी नियुक्त किया है। अनुसूचित जनजाति मोर्चा में लक्ष्मण आचार्य को प्रदेश प्रभारी और शकुंतला चौहान को प्रदेश के प्रभारी की जिम्मेदारी दी है। अल्पसंख्यक मोर्चे में सुशील विश्नोई को प्रदेश प्रभारी और अमित बाल्मीकि को प्रदेश से प्रभारी नियुक्त किया है।

Translate »