October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा विधायक पंकज सिंह ने की नोवरा की वेबसाइट लांच

नॉएडा – आज यहाँ ग्राम रोहिल्लापुर में नॉएडा विधायक श्री पंकज सिंह द्वारा नॉएडा विलेज रेसिडेंट्स एसोसिएशन की वेबसाइट लांच की, इस वेबसाइट के माध्यम से संस्था नॉएडा के ग्रामीणों के साथ साथ देश भर के ग्रामीणों के साथ जुड़ सकेगी एवं उनकी समस्याओं को संस्था तक पहुंचाने एवं उनके निस्तारण में मदद हो सकेगी, गौरतलब है के नॉएडा के 81 गाँवों के लिए बनाई गई संस्था नोवरा अब क्षेत्र ही नहीं राष्ट्रिय स्तर पर अपनी पहचान बना चुकी है, यह अपने आप में एक अनूठी ग्रामीण रेजिडेंट संस्था है, चाहे वह ग्रामीणों की समस्याओं का निस्तारण हो, महिला सशक्तिकरण, पर्यावरण सुरक्षा, कुश्ती या लोकतंत्र की लड़ाई, नोवरा ने अग्रिम पंक्ति में रहकर लड़ाई लड़ी है।

 

 

संस्था के अध्यक्ष श्री रंजन तोमर के निवास पर आगमन के लिए सबसे पहले श्री तोमर ने नॉएडा विधायक का आभार जताया, संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा के इस वेबसाइट https://www.novra.org.in/ के माध्यम से ग्रामीण अपनी समस्याओं को संस्था तक पंहुचा सकते हैं एवं इसके अलावा संस्था के कार्यों, ट्विटर से लाइव फीड, संस्था की मीटिंग, मेंबर आदि की जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी। जिससे ग्रामीणों के सशक्तिकरण में मदद मिलेगी।

श्री पंकज सिंह ने वेबसाइट लांच करते हुए कहा के संस्था द्वारा बनवाई गई वेबसाइट बेहद सुगम एवं आसानी से समझने योग्य है, इसपर आवश्यक जानकारी बेहद रोचक तरीके से साझा की गई है और ग्रामीणों की समस्याओं के निस्तारण में यह एक मील का पत्थर साबित होगी।

 

 

इसके बाद संस्था के संरक्षक श्री अजीत सिंह तोमर बजरंगी द्वारा शाल पहनाकर श्री पंकज सिंह का स्वागत किया, इसके बाद उन्होंने किसानों के साथ वार्ता कर उनकी सही मांगो को मनवाने की बात कही जिससे किसानों में व्याप्त रोष समाप्त हो सके।

इस दौरान संस्था के उपाध्यक्ष श्री अजय चौहान, महासचिव पुनीत राणा, भाजपा के अमित त्यागी, चैलेंजर्स ग्रुप के अध्यक्ष श्री प्रिंस शर्मा, प्रतीक सेठी, अंकित अग्गरवाल, पिंटू तोमर, गौरव तोमर, मनोज तोमर, पवन तोमर, नितीश चौहान, अमित चौहान समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Translate »