December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा के मुसलमानों पर लगा “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे लगाने का आरोप, हिन्दू संगठनों में रोष

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, कुछ मुस्लिम लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे है। वीडियो नोएडा का बताया जा रहा है। जिसके बाद गौतम बुद्ध नगर के काफी हिन्दू संगठनों में रोष व्याप्त हो गया है। जिसके चलते हिन्दू संगठनों ने नोएडा सेक्टर 20 कोतवाली का घेराव किया है।

 

 

हिन्दू संगठनों की मांग है कि, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया जाए।

दरअसल, मामला यह है कि कल मंगलवार को मुसलमानों का ईद का त्यौहार था। ईद के त्यौहार पर मुसलमानों ने नोएडा में जुलूस निकाला। इस दौरान कुछ लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बताया जा रहा है कि मुसलमान द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सेक्टर 20 कोतवाली क्षेत्र में लगे हैं।

 

 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद काफी हिंदू संगठनों में मुसलमानों के खिलाफ भारी रोष व्याप्त हो गया है। काफी हिंदू संगठन और आरएसएस के सैकड़ों कार्यकर्ता भारी संख्या में सेक्टर 20 कोतवाली पहुंच गए हैं। जहां पर हिंदू संगठनों के लोगों ने थाने का घेराव किया और मुसलमानों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

 

 

इस मामले में सेक्टर 20 कोतवाली प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है। सैकड़ों लोग वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। जो व्यक्ति दोषी होगा। उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। अभी वीडियो की जांच की जा रही है। इस समय सेक्टर 20 कोतवाली में स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है।

Translate »