June 18, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा: ईद के त्यौहार पर नोएडा पुलिस अलर्ट, ड्रोन कैमरे से पूरे शहर पर पैनी नजर, ऐसे लोगों पर होगी सख्त कार्रवाई

ईद के त्यौहार पर नोएडा पुलिस अलर्ट, ड्रोन कैमरे से पूरे शहर पर पैनी नजर, ऐसे लोगों पर होगी सख्त कार्रवाई

आज ईद का त्यौहार है। इस मौके पर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर पूरे जिले में पुलिस अलर्ट हो गई है। शुक्रवार को दिन निकलते ही नोएडा और ग्रेटर नोएडा में पुलिस सभी स्थानों पर ड्रोन कैमरे के माध्यम से निगरानी कर रही है। पुलिस कमिश्नर ने आदेश दिया है कि शहर में हर एक गतिविधियों पर पैनी नजर रखी जाए।

नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में स्थित मस्जिद के आसपास कैमरे की निगरानी की जा रही है। इसके अलावा शहर के अन्य स्थानों पर पुलिस बल तैनात किए गए हैं। नोएडा ग्रेटर नोएडा में स्थित सभी मस्जिदों के पास पुलिस तैनात है। आलोक सिंह का आदेश है कि शहर में कोविड-19 की गाइडलाइन और प्रोटोकॉल का पालन करते हुए ही ईद के त्यौहार को मनाया जाए। किसी भी स्थान पर अगर कोई भी व्यक्ति कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए।

आलोक सिंह के आदेश के बाद नोएडा पुलिस गाड़ियों में बैठ कर लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है। जरुरत पड़ने पर काफी स्थानों पर फ्लैग मार्च भी निकाला गया है। नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला है। इसके अलावा ड्रोन कैमरे के माध्यम से निगरानी की जा रही है।

Translate »