October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों से लूटपाट करने वाले बदमाशों से नोएडा पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

नोएडा के सेक्टर-58 कोतवाली क्षेत्र में बुधवार सुबह चेकिंग के दौरान मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों से मोबाइल लूटने वाले दो बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने एक बदमाश को मौके से जबकि दूसरे को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया। पुलिस ने बदमाशों के पास से चार मोबाइल फोन, एक बिना नंबर प्लेट की बाइक पर एक तमंचा बरामद किया है।

 

 

पुलिस ने बताया कि, बुधवार सुबह कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस रेडिसन होटल के पास सेक्टर 56 में चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध आते दिखाई दिए।

पुलिस ने बाइक सवारों को रोकने की कोशिश की जिस पर वह भागने लगे। पुलिस के पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। इस पर पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में लग गई जिससे वह घायल हो गया।

पुलिस ने सेक्टर 56 की सर्विस रोड पर हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। घायल बदमाश की पहचान रोहित जाटव निवासी ग्राम मोरना के रूप में हुई है जिसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके से फरार दूसरे बदमाश सिद्धार्थ शर्मा निवासी ग्राम मोरना को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया है।

नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों से हथियार के बल पर मोबाइल फोन लूट लेते थे और मौके से फरार हो जाते थे। बाद में लूटे गए मोबाइल फोन को यह लोग सस्ते दामों पर दूसरे लोगों को बेच देते थे।

बदमाशों के कब्जे से लूटे गए 4 मोबाइल फोन, एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस व एक बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पूछताछ के दौरान बदमाशों पर पूर्व में ही दर्जनों मुकदमें दर्ज होने की जानकारी मिली है। इनके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Translate »