October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

लोगों को लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले बदमाशों से नोएडा पुलिस की मुठभेड़, दो शातिर लुटरों को लगी गोली

बुधवार की सुबह गौतम बुद्ध नगर पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हो गए। जबकि एक बदमाश को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। यह काफी शातिर किस्म के बदमाश है। जो लोगों को लिफ्ट देने के नाम पर शिकार बनाते है।

 

 

नोएडा के एडिशनल डीसीपी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि, बुधवार की सुबह नोएडा सेक्टर 39 कोतवाली पुलिस जांच कर रही थी। तभी पुलिस को सेक्टर 44 के पास एक i-10 गाड़ी में तीन बदमाशों को आते हुए देखा। पुलिस ने जैसे ही बदमाशों की गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए जानलेवा हमला कर दिया।

 

 

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि, पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी कार्रवाई की। पुलिस ने बदमाशों पर फायरिंग की। जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

घायल दोनों बदमाशों की पहचान जावेद निवासी दनकौर और पुष्पेंद्र निवासी अलीगढ़ के रूप में हुई है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश मौके से फरार हो गया। जिसे कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर कर लिया गया है। इसकी पहचान अरुण उर्फ अन्नी निवासी दनकौर के रूप में हुई है।

 

 

एडीसीपी ने बताया कि, गिरफ्तार बदमाश सवारियों को लिफ्ट देकर उन्हें बंधक बना लेते थे और फिर उनके साथ लूटपाट करने उन्हें सुनसान जगह पर फेंक कर फरार हो जाते थे। आरोपी अब तक सवारियों को लिफ्ट देकर लूटने की 2 दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से फर्जी नंबर प्लेट लगी आई-10 कार, तीन तमंचे, 3 खोखा, 3 जिंदा कारतूस, एक मोबाइल फोन और पूर्व में लूटे गए 48500 रुपये नगद बरामद किए हैं।

Translate »