May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

BREAKING: नशीली दवाई खाकर महिलाओं और राहगीरों को बनाते थे शिकार, नोएडा पुलिस ने 5 लोगों को दबोचा

नोएडा में काफी समय से मोबाइल स्नैचर के मामले सामने आ रहे थे। इस मामले मे पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने मोबाइल स्नैचर और सुल्फा गैंग के 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी के 08 मोबाइल, 25 अवैध सुल्फा की गोली और 10 शीशी नशीले द्रव पदार्थ की बरामद की है। यह जानकारी गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने मंगलवार की दोपहर को दी है।

नेएडा की सेक्टर 58 पुलिस ने मोबाइल स्नैचर और सुल्फा गैंग के 5 सदस्य को धर दबोचा है। जिनकी पहचाल आकाश, प्रमोद, शमशाद, रोहित और टिन्नू के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि, इन सभी बदमाशों को नोएडा के सेक्टर 62 में स्थित फोर्टिस अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि, इन बदमाशों ने पहले ही शहर में काफी घटनाओं को अंजाम दिया है। आकाश को पहले भी चोरी के मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया था। जिस मामले में वो जेल भी जा चुका था। आकाश ने 17 फरवरी को प्राईवेट बस में बैठी एक महिला के पर्स भी चोरी किया था। पूछताछ में पता चला कि यह बदमाश टैम्पू और प्राईवेट बसों में आने जाने वाले व्यक्तियों से चोरी करते थे और चलते फिरते राहगीरों को अपनी मजबूरी बताकर सस्ते दामों में बेचते है। बदमाशों ने बताया कि वो नशीली दवाइयों को खाकर लोगों के साथ अपराध करते थे।

Translate »