Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

होली पर बलि देने के लिए किया 7 साल की बच्ची का अपहरण, नोएडा पुलिस ने 2 को गिरफ्तार कर किया पूरे मामला का खुलासा

by Disha
0 comment

नोएडा पुलिस ने 7 साल की बच्ची का अपहरण करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मुख्य आरोपी समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस जांच में पता चला है कि, इन लोगों ने 7 साल की बच्ची की बलि देने के लिए अपहरण की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी जब 7 साल की बच्ची का अपहरण करके ले जा रहा था तो आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

अपर पुलिस उपायुक्त इलामारन ने बताया कि, नोएडा के छिजारसी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने रविवार को सेक्टर-63 थाने में शिकायत दी थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि, रविवार की शाम करीब 5 बजे कुछ लोग उसकी भतीजी का अपहरण करके ले गए है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और इस दौरान उसके हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगी। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी व्यक्ति बच्ची को अपने साथ ले जाते नजर आ रहा था।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्ची को अगवा करने वाले शख्स की पहचान की और तीन पुलिस दल बनाकर बागपत में देर रात छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पुलिस ने बच्ची को अगवा करने वाले सोनू बाल्मीकि और नीटु बाल्मीकि को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से बच्ची को सकुशल मुक्त करा लिया गया है।

शुरुआती पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि, आरोपियों ने बलि देने के लिए बच्ची का अपहरण किया था और होली वाले दिन उसकी बलि देने की तैयारी थी। पुलिस बच्ची की मेडिकल जांच करवा रही है और आरोपी से पूछताछ जारी है।

About Post Author