Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

नोएडा पुलिस को एनकाउंटर अभियान के तहत मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ के दौरान शातिर दिल्ली-एनसीआर का शातिर लुटेरा गिरफ्तार

by Disha
0 comment

नोएडा पुलिस का एनकाउंटर अभियान जारी है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न स्थानों पर पुलिस दिन-रात चेकिंग करती है। चेकिंग के माध्यम से अपराधियों पर लगाम लगाई जा रही है। सोमवार की देर रात को नोएडा सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस और दिल्ली एनसीआर के शातिर बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हुआ है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लग गई। जिसकी वजह से बदमाश घायल हो गया है। नोएडा पुलिस ने तत्काल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

 

 

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि, सोमवार की देर रात को सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस ने बिना नंबर प्लेट की एक सफेद रंग की बलेनो गाड़ी आते हुए देखी। पुलिस ने बिना नंबर प्लेट की गाड़ी को देखकर रोकने का इशारा किया तो बदमाश तेजी के साथ भागने लगा। जिसके बाद चेकिंग करने वाली पुलिस टीम ने आसपास की पुलिस टीम को इस बात की सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद नोएडा में तैनात हर स्थान पर पुलिस अलर्ट हो गई। पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी कर ली। बदमाश गाड़ी लेकर तेजी से भाग रहा था और इसी दौरान उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर एक नाले में गिर गई। जिसके बाद बदमाश गाड़ी से उतरकर भागने लगा और पुलिस को देखकर पुलिस पर गोली चलाने शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लग गई।

पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार करके भर्ती करवाया है। बदमाश की पहचान वसीम लौटा निवासी खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद के रूप में हुई है। पुलिस ने बदमाश की कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद किए हैं। जिनके सहारे से यह बदमाश लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देता है। पुलिस जांच में पता चला है कि जिस गाड़ी से बदमाश भाग रहा था। वह सफेद रंग की बलेनो गाड़ी कुछ समय पहले ही गाजियाबाद के कौशांबी से चुराई गई थी। इस बदमाश के खिलाफ दिल्ली और नोएडा के अलावा गाजियाबाद में भी मुकदमे दर्ज हैं। तीनों इलाकों में बदमाश के खिलाफ 26 मुकदमे दर्ज हैं। यह नोएडा पुलिस की एक बड़ी कामयाबी है।

About Post Author