May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा: पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने किया शहर का दौरा, कहा- अब कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन ना करने वालों की खैर नहीं

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन और पुलिस लगातार बड़ी कार्रवाई कर रहा है। अब जनपद में बिना मास्क के घूमने वालेे लोगों ने पहले एक हजार का जुर्माना और फिर 10 हजार रूपए का जुर्माना वसूला जा रहा है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह भी अब कोरोना वायरस को रोकने के लिए मैदान में उतर गए है। इस दौरान उन्होंने जनपद वासियों ने बड़ी अपील की है।

आलोक सिंह ने कहा कि, सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाने के उद्देश्य से निरंतर स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित कर रहे हैं। उन्होंने जनपद के आम नागरिकों को सार्वजनिक स्थानों पर मास्क लगाने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित करें तथा अपने नित्य जीवन में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने के संबंध में जागरूक करने की कार्यवाही सुनिश्चित की गई। पुलिस कमिश्नर के नेतृत्व में सभी जनपद वासी कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बने रहें। इस उद्देश्य से उत्तर प्रदेश शासन के निर्देशों के अनुपालन में आज विभिन्न स्थानों पर कार्यवाही सुनिश्चित करते हुए जिनके द्वारा मास्क नहीं लगाया जा रहा है, उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करते हुए 1000 रूपए का जुर्माना रोपित किया गया है। यदि उनके द्वारा द्वारा इस नियम का उल्लंघन किया जाएगा, तो सरकार की मंशा के अनुरूप 10000 रूपए का जुर्माना पुलिस के द्वारा संबंधित के विरूद्ध किया जाएगा।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने सभी जनपद वासियों का आह्वान करते हुए कहा है कि वर्तमान में कोरोना के संक्रमण का फैलाव बहुत तेजी से बढ़ रहा है। सभी जनपद के नागरिक बहुत ही गहनता के साथ अपने को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के उद्देश्य से नित्य जीवन में कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन सुनिश्चित करें। अन्यथा की दशा में शासन के निर्देशों के अनुपालन में पुलिस कमिश्नरेट की संपूर्ण पुलिस दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित करेगी।

Translate »