September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

कलेक्शन एजेंट से दिनदहाड़े 12 लाख लूटने वाले बदमाशों से नोएडा पुलिस की मुठभेड़, तीन लुटेरों को लगी गोली

नोएडा पुलिस ने गुरुवार को एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। नोएडा सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच गुरुवार की दोपहर को मुठभेड़ हुई है।

जिसमें तीन बदमाशों को पुलिस की गोली लगी है। इन बदमाशों ने बीते 19 अगस्त को नोएडा में एक कारोबारी के कलेक्शन एजेंट से 12 लाख 66 हजार रुपए लूटे थे। इनका एक साथी अभी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। चार बदमाशों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया था।

नोएडा पुलिस अधिकारी ने बताया कि, बीते 19 अगस्त को कलेक्शन एजेंट सुखवीर से हथियार के बल पर 12 66 हजार रुपए सेक्टर-39 कोतवाली इलाके के हाजीपुर अंडरपास के पास से लूट लिए थे। इस लूट में चार बदमाश शामिल थे। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले 3 बदमाशों को गुरुवार की दोपहर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि, इन बदमाशों की पहचान सुबोध, राकेश और सूरज के रूप में हुई है। वारदात को अंजाम देने वाले 4 बदमाश थे। चौथे आरोपी का नाम चेतराम है, जो अभी फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने इनके कब्जे से 8.5 लाख रुपए बरामद किए है। यह वही रुपए है, जिनको कलेक्शन एजेंट सुखवीर से लूटा था।

पुलिस जांच में पता चला है कि, यह बदमाश पहले भी लूट के मामले में जेल जा चुके है। तीनों अभी तक नोएडा-एनसीआर में दर्जनभर से भी ज्यादा लूट की वारदात को अंजाम दे चुके है। इन बदमाशों ने लूट से पहले रैकी की थी। पुलिस इन शातिर बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

Translate »