शुक्रवार की सुबह नोएडा पुलिस की काफी शातिर बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। यह बदमाश घरों और दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे जिनके खिलाफ करीब आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। इन दोनों बदमाशों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था लेकिन अब वो पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। शुक्रवार की सुबह एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन दूसरा बदमाश अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

क्या आपके घर या दुकान में भी हुई है चोरी, कहीं ये वो बदमाश तो नहीं जिनको नोएडा पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारी
क्या आपके घर या दुकान में भी हुई है चोरी, कहीं ये वो बदमाश तो नहीं जिनको नोएडा पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारी

गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की मीडिया सेल टीम ने बताया कि नोएडा की सेक्टर 24 कोतवाली पुलिस देर रात के समय होशियापुर टीप्वाइंट के पास चेकिंग कर रही थी तभी एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति जा रहे थे। पुलिस ने चेकिंग करने के लिए दोनों को रोकने की कोशिश की। जिसके बाद दोनों आरोपियों ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने बदमाशों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया जिसमें एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगी है। लेकिन दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है।

पकड़े गए बदमाश की पहचान इमरान के रूप में हुई है जो ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है। पूछताछ में पता चला कि दूसरा बदमाश उसी के गांव का व्यक्ति है जिसका नाम इकरार है। पुलिस उसके बारे में इमरान से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने इमरान को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया है।

इमरान ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह आज किसी वारदात को अंजाम देने के लिए शहर में घूम रहे थे। वह मकानों में चोरी और दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। पुलिस को जांच में पता चला है कि इन दोनों बदमाशों ने नोएडा और गाजियाबाद में काफी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ है।