September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा पुलिस ने 7.5 लाख रूपये के गांजे के साथ तस्कर को दबोचा, दिल्ली-एनसीआर में करते थे अवैध धंधा

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने एक शातिर गांजे तस्कर को 62 किलो गांजे के साथ दबोचा है। पूछताछ में पुलिस को बड़ी जानकारी हाथ लगी है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करनी शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि यह काफी शातिर किस्म के अपराधी है। जो दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में अवैध गांजे की सप्लाई करते है।

नोएडा पुलिस ने बताया कि, नोएडा के सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में अवैध गांजे की तस्करी करने वाला एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान सिराजुल निवासी पंश्चिम बंगाल के रूप में हुई है। जो फ़िलहाल गाजियाबाद में रहता था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 62 किलो अवैध गांजे के साथ नोएडा के सर्फाबाद गांव से गिरफ्तार किया गया है।


पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 3 बैग बरामद किये है। जिसमें से एक बैग में 2 बन्डल, दूसरे बैग में 13 बन्डल और तीसरे बैग में 14 बंडल अवैध गांजा मिला है। जिसका कुल वजन 62 किलोग्राम है। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 7.5 लाख रूपये है। मौके से अभियुक्त के अन्य चार साथी लवलेश, संदीप, सुरेन्द्र औरमुन्ना सफेद रंग की स्विफ्ट कार (UP 14 JT 2621) से फरार हो गए है। जिनकी तलाश की जा रही है।

Translate »