Friday, August 5, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

उदयपुर हत्याकांड के बाद नोएडा पुलिस अलर्ट, लोगों के साथ बैठकें कर रहे अधिकारी; सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी

by Priya Pandey
0 comment

उदयपुर में हुई घटना को देखते हुए नोएडा में भी पुलिस अलर्ट पर है। इसके लिए पुलिस के अधिकारियों ने सभी थानो को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। इसके अलावा थाना स्तर पर भी थाना क्षेत्र में लोगों से संपर्क कर चर्चा करते रहने के लिए कहा गया है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी पुलिस नजर बनाये हुए है।

राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की हत्या को देखते हुए नोएडा में पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। इसके लिए पुलिस के बड़े अधिकारी लगातार लोगों के साथ बैठक कर रहे है और शांति की अपील कर रहे है। शहर में किसी तरह का माहौल खराब ना हो इसके लिए पुलिस लगातार सोशल मीडिया पर भी निगरानी बनाये हुए है। नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि शहर में शांति व्यवस्था को बनाये रखने के लिए शहर के सभी भीड़ भाड़ वाले इलाको, मुख्य बाजारों, मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रो में पुलिस की गश्त को बढ़ाया गया है।

इसके अलावा सभी थाना प्रभारियों को भी कहा गया है कि वो अपने-अपने क्षेत्रो में सभी सम्मानित प्रतिनिधियों के साथ बैठक करें और शांति और व्यवस्था बनाने में सहयोग करने के लिए कहें। इसके अलावा पुलिस के अधिकारी भी अपने स्थर पर लोगो के साथ बैठक कर रहे हैं और किसी भी भड़काने वाले मैसेज और वीडियो पर ध्यान ना दें और इसकी तुरंत सूचना पुलिस को दें।

 

About Post Author