April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

दर्जनों महिलाओं और लड़कियों की जिंदगी बर्बाद करने वाली रेपिस्ट को नोएडा पुलिस ने मारी गोली

गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर लगातार जिले में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने आदेश दिया है कि कोई भी अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर ना हो। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग स्थानों पर पुलिस लगातार चेकिंग कर रही है।

ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने सोमवार की देर रात को दर्जनों महिलाओं और लड़कियों के साथ रेप की वारदात को अंजाम और लूट करने वाले शातिर 25000 रुपये के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। यह बदमाश काफी दिनों से फरार चल रहा था।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि बीते 25 फरवरी को सूरजपुर थाना क्षेत्र में एक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पीड़ित महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस 25 फरवरी से ही आरोपी की तलाश के लिए काफी स्थान पर दबिश दे चुकी थी।

पुलिस ने बताया कि यह बदमाश काफी महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाओं का अंजाम दे चुका है। यह बदमाश नौकरी से वापस लौटने वाली महिलाओं को शिकार बनाता था। रेप करने के बाद यह बदमाश उसको सामान लेकर फरार हो जाता था।

पुलिस ने बीती रात को मुठभेड़ के दौरान आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। इस बदमाश की पहचान हरिशंकर निवासी हमीरपुर के रूप में हुई है। जो फिलहाल ग्रेटर नोएडा में स्थित ईटा फर्स्ट सेक्टर के डी 224 में रहता था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक तमंचा भी बरामद किया है। जिस की नोक पर वह अपराध को अंजाम देता था।

Translate »