May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, लल्ला गैंग के 4 चोर दबोचे, कब्जे से 30 वाहन बरामद, एनसीआर के थानों में 90 मुकदमें दर्ज

सोमवार को नोएडा पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। नोएडा की सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस ने लल्ला गैंग के चार अन्तर्राज्जीय वाहन चोर को दबोचा है। पुलिस ने इस शातिर चोरों को अरेस्ट कर 30 दो पहिया वाहन को इनके कब्जे से बरामद किया है। नोएडा के डीसीपी ने बताया कि, इन शातिर चोरों की पहचान जयचंद उर्फ लल्ला पुत्र गोकुल चंद निवासी त्रिलोकपुरी दिल्ली, राहुल निवासी अलीगढ़, अतुल गुप्ता निवासी दिल्ली और अमन निवासी दिल्ली के रूप में हुई है। पुलिस ने इन सभी चोरों को नोएडा के सेक्टर-57 के पास अग्रवाल स्वीट्स के सामने से दबोचा है।

 

अपराध करने का तरीका

पूछताछ में इन चोरों ने बताया कि, वह लोग नोएडा, गाजियाबाद, बुलन्दशहर और दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में दो पहिया वाहनों मोटर साईकिल और स्कूटी के लाॅक तोडकर स्टार्ट कर चोरी करते है। जयचन्द उर्फ लल्ला और राहुल दोनों ही पेचकशनुमा औजार का प्रयोग कर चोरी करते थे। यह दोनों दो पहिया वाहनों को सुनसान स्थान और सार्वजनिक पार्किंग में खड़ाकर छिपा देते थे और नंबर प्लेट बदल देते थे। जिससे की आसानी से एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाया जा सके।

 

इन चोरों ने बताया कि, हम लोग चोरी किये गये दो पहिया वाहनो को अंजान राह चलते लोगो को सस्ते दामों में और जयचन्द्र उर्फ लल्ला के माध्यम से मेरठ के मुल्ला जी कबाडी को बेचते है, जो उनको कटवा देता है। अतुल गुप्ता एक बहुत बडा गांजा तस्कर है, जो इन चोरी के वाहनों का प्रयोग कोटला और त्रिलोकपुरी दिल्ली क्षेत्र में गांजा तस्करी में करता है। चैकिंग में पुलिस द्वारा रोकने पर वाहन छोडकर भाग जाता है। हम लोगों में जयचन्द उर्फ लल्ला जो हमारा लीडर है, जिसके कहने पर हम लोग एक साथ दो पहिया वाहनो की चोरी करने का काम करते है, चोरी के बेचे गये वाहनो के पैसो को जयचन्द उर्फ लल्ला हम सब लोगो में आपस में बांट देता है। पुलिस ने बताया कि, इन सभा चोरों पर 90 मुकदमें दर्ज है। पुलिस ने इन सभी के कब्जे से 30 दो पहिया वाहन के आलावा बाइक और स्कूटी चोरी करने में इस्तेमाल होने वाले औजारों को भी बरामद किया है।

Translate »