Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

नोएडा की महिला न्यूज़ एंकर ने उत्तराखंड के होटल में किया सुसाइड का प्रयास, पति को भेजी खून की फोटो

by Sachin Singh Rathore
0 comment

नोएडा की एक महिला न्यूज़ एंकर ने उत्तराखंड के एक होटल में अपने हाथ की नस काट ली। इसके अपने हाथ की नस काटने के बाद महिला न्यूज़ एंकर ने इसकी फोटो अपने पति को भेज दी। जिसके बाद महिला न्यूज़ एंकर के पति ने घटना की जानकारी उत्तराखंड पुलिस को दी। पुलिस ने 400 होटल की तलाश करने के बाद महिला न्यूज़ एंकर को तलाशा और उसको इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है।

दरअसल, नोएडा की एक महिला न्यूज़ एंकर की उसके पति से किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी। महिला न्यूज़ एंकर का पति पश्चिम बंगाल में काम करता है और महिला न्यूज़ एंकर नोएडा में स्थित एक मीडिया हाउस में है। बताया जा रहा है कि बीते दिनों महिला न्यूज़ एंकर और उसके पति की लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद महिला न्यूज़ एंकर अपने पति से नाराज होकर उत्तराखंड चली गई थी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह उत्तराखंड पुलिस को जानकारी मिली कि, ऋषिकेश में स्थित एक होटल में महिला न्यूज़ एंकर ठहरी हुई है। वहां पर उसने अपने हाथ की नस काट ली है। महिला ने नस काटने के बाद इसका फोटो अपने पति को भेजा था। इसके अलावा अपने पति को बताया था कि, वो सुसाइड कर रही है। इसके बाद परेशान पति ने उत्तराखंड पुलिस से मदद मांगी।

इस मामले में उत्तराखंड पुलिस ने बताया कि, जहां पर महिला न्यूज़ एंकर की लोकेशन मिली थी। वहां पर करीब 400 होटल है। पुलिस ने महिला न्यूज़ एंकर की तलाश के लिए 8 टीमें गठित की और तलाश शुरू की। काफी समय बाद उत्तराखंड पुलिस ने एक होटल में महिला न्यूज़ एंकर को ढूंढ लिया। वहां जाकर देखा तो महिला न्यूज़ एंकर के हाथ में काफी कट लगे हुए थे। महिला की हालत काफी नाजुक थी। महिला के हाथ से काफी खून भी बह चुका था। पुलिस ने महिला को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

About Post Author