February 25, 2021

Truth Always Wins!

अब अपने बुजुर्ग मां-बाप को हेलीकॉप्टर से करवाएं मथुरा वृंदावन के दर्शन, यह कंपनी लेकर आई है बड़ा प्रोजेक्ट

उत्तर प्रदेश के मथुरा और वृंदावन कुंभ घूमने के लिए एक प्राइवेट कंपनी बड़ा प्रोजेक्ट लेकर आई है। अगर आपके मां बाप बुजुर्ग हो गए हैं तो अब आप इस कंपनी की मदद से अपने माता-पिता को वृंदावन कुंभ के दर्शन करवा सकते हैं। वो भी बहुत आसानी से, जानिए कैसे।
दरअसल, मथुरा से लेकर वृंदावन कुंभ तक एक प्राइवेट कंपनी हेलीकॉप्टर सेवा शुरू कर रही है। जिसमें आप हेलीकॉप्टर में बैठकर मथुरा वृंदावन में स्थित सभी मंदिरों और मेलों के दर्शन कर सकते हैं।
कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि पारस एविएसन कंपनी में हेलीकॉप्टर सेवा शुरू की है। जिसमें बैठकर आप वृंदावन की परिक्रमा भी कर सकते हो। इसके अलावा शाही घाट, यमुना महारानी और प्रेम मंदिर के दर्शन भी आराम से कर सकते हो। कुल 5 से 10 मिनट की यात्रा में आप पूरे वृंदावन में मौजूद सभी मंदिरों के दर्शन कर सकते हो।
इस हेलीकॉप्टर सेवा यात्रा को शुरू करने के लिए कंपनी काफी समय से मंदिर के महंत से इजाजत ले रही थी। अब जाकर कंपनी को इजाजत मिली है। वही उत्तर प्रदेश सरकार से भी इजाजत मिल गई है। यह सेवा सुबह 10:00 बजे से शुरू होकर शाम 6:00 बजे तक चलेगी। इस यात्रा का नाम इंजॉय राइड रखा गया है। हालांकि कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि इस हेलीकॉप्टर यात्रा में कितने रुपए लगेंगे।
Translate »