April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

अब होगा ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों का सपना पूरा, सीईओ नरेंद्र भूषण का दफ्तर भी बनेगा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों का सपना अब पूरा होने जा रहा हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण अब ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भी अपना नया दफ्तर बनाने जा रहा है। इतना ही नहीं ग्रेटर नोएडा के सीईओ नरेंद्र भूषण भी ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित कार्यालय में बैठेंगे। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अब स्पोर्ट्स कंपलेक्स और सामुदायिक केन्द्र भी बनेंगे।
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से मिली जानकारी के मुताबिक, आने वाली 10 अप्रैल 2021 को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में बोर्ड बैठक का आयोजन होगा। इसमें उत्तर प्रदेश के उद्योग विकास मंत्री सतीश महाना भी शामिल हो सकते हैं। इस बोर्ड बैठक में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण अपना 2021-22 वित्त वर्ष का बजट पेश करेगा। इस बजट में ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासी द्वारा की गई मांगों को भी रखा जाएगा।
अभी तक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक भी पार्क, सरकारी स्कूल, सरकार अस्पताल और स्टेडियम तक मौजूद नहीं है। जिसकी मांग ग्रेटर नोएडा वेस्ट निवासी लगातार कर रहे हैं। अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण बहुत ही जल्द ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सामुदायिक केंद्र और स्पोर्ट्स कंपलेक्स बनाने जा रहा है। यह स्पोर्ट्स कंपलेक्स ग्रेटर नोएडा में स्थित शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम की तरह होगा। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण आईएएस अधिकारी भी ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बनने वाले दफ्तर में बैठेंगे।
Translate »