June 18, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोवरा और ग्राम विकास समिति ने दुकानदारों को जागरूक करने के लिए बांटे मास्क

ग्राम विकास समिति अट्टा और नोवरा के प्रयास द्वारा अट्टा मार्किट खुलने पर दुकानदारो को जागरूक करने के लिए ग्राम विकास समिति और नोवरा के कार्यकर्ताओं ने मास्क वितरित किये।


उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के घटते प्रभाव तथा शासन के निर्देशानुसार सोमवार से क्रमबद्ध तरीके से कोरोना कर्फ्यू खत्म कर अट्टा मार्केट को अनलॉक करने की प्रक्रिया प्रारंभ हो गयी है।

कोरोना गाइडलाइंस को लेकर जागरूक किया

इसी कड़ी में आज ग्राम विकास समिति की टीम द्वारा श्री विकास अवाना के नेतृत्व में अट्टा गाँव के दुकानदारो को N95 मास्क का वितरण किया गया व मास्क पहनने के प्रति सभी को जागरूक किया साथ ही कोरोना गाइडलाइंस पालन हेतु जागरूक किया।

गौरतलब है जिस तरह से स्थानीय अट्टा पुलिस प्रसाशन द्वारा हुई बैठक में निर्णय लिया गया था कि दुकानदारो को कोविड-19 के नियम का पालन करते हुए मास्क सेनिटाइजर व उचित दूरी बनाए रखते हुए दुकाने खोलनी है और आने वाले ग्राहक को भी इसके प्रति जागरूक करना है।

दुकानदारों ने सराहा

इस दौरान उन्होंने व दुकानदारो ने अट्टा पुलिस चौकी इंचार्ज वह पुलिस कमिश्नर का धन्यवाद भी किया। बता दें यह ग्राम विकास समिति अट्टा व नोवरा द्वारा मिलकर किया गया एक प्रयास है जिससे इस महामारी का फैलाव न हो सके तथा संक्रमण पूरी तरह से नियंत्रित में रहे।

Translate »