October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर भाजपा ने नोएडा में 144 सेक्टरों में चलाया सफाई अभियान, डॉ. महेश ने दिया यह संदेश

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर भाजपा नोएडा ने हर सेक्टर में स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया है। इसके चलते पूरे नोएडा में करीब 114 सेक्टरों में यह सफाई अभियान चलाया गया। सेक्टर-35 स्थित बस अड्डा पर जिला कार्यकारिणी ने भी स्वच्छता अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें पूर्व मंत्री एवं सांसद डॉक्टर महेश शर्मा और नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता मौजूद रहे।

महेश शर्मा ने सभी लोगों को स्वच्छता को लेकर जागरूक होने के लिए कहा कि, हमारी पार्टी और प्रधानमंत्री सेवा ही संकल्प के मिशन को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं। हम सबको अपने आस पास और साथ ही अपने मन को भी साफ करना चाहिए। जिसके लिए हम सब आज यह संकल्प लें। इसके साथ ही डॉक्टर महेश शर्मा ने वहां आम जन और यात्रियों को योगी सरकार के सफल 4.5 साल और उनकी उपलब्धियां के पत्रक भी बांटे।

इस मौके पर महामंत्री उमेश त्यागी, डिम्पल आनंद, गणेश जाटव, गिरीश कोटनाला, योगेन्द्र चौधरी, गिरजा सिंह, युधवीर चौहान, महेश अवाना, मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर, कोषाध्यक्ष विनोद शर्मा, मंत्री एसपी चमोली, प्रमोद बहल, अमरीश त्यागी, राज कुमार झा, मनोज चौहान, चमन अवाना, रवि यादव, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष उमेश यादव, महिला मोर्चा अध्यक्ष शारदा चतुर्वेदी, किसान मोर्चा अध्यक्ष ओमवीर आवना, मंडल अध्यक्ष बबलू यादव, गोपाल गौर, कल्लू सिंह, मुक्तानंद शर्मा और भूपेश चौधरी आदि लोग मौजूद रहे।

Translate »