October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

पीएम मोदी के जन्मदिन पर गौतमबुद्ध नगर में 34 हजार से ज्यादा लोगों को लगी वैक्सीन, जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने गौवंशों को चारा खिलाया

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 71वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन पर भारत में एक नया रिकॉर्ड बनाया गया है। यह रिकॉर्ड कोरोना वैक्सीन को लेकर है। 

ग्रेटर नोएडा में जेवर विधायक ठाकुर धीरेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर रबूपुरा स्थित गौशाला में जाकर गौवंशों को चारा खिलाया तथा वहां मौजूद कर्मचारियों को फल वितरित कर पीएम नरेंद्र मोदी के दीर्घायु होने की कामना की। इसके बाद जेवर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का दौरा किया और वहां मौजूद मरीजों की कुशलक्षेम जानी तथा उन्हें फल वितरित किया।

जेवर विधायक ठाकुर धीरेन्द्र सिंह ने बताया कि सशक्त भारत के निर्माण में पीएम ने जो नींव रखी, उसका प्रतिफल आप सभी को मिलना शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की तरफ अग्रसर है। आपदा के समय अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने वाले, कोरोना वारियर्स का सम्मान हम सभी का दायित्व है।

इसके अलावा पूरे भारत में डेढ़ करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने का रिकॉर्ड निश्चित किया गया था। पूरे भारत में शुक्रवार की दोपहर 3:20 बजे 1.50 करोड़ से ज्यादा लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जा चुकी थी ।

Translate »