Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ग्रेनो प्राधिकरण के ऑडिटोरियम में मंगलवार को हुआ ड्रा, 8 आवेदकों को मिला ग्रेटर नोएडा में खुद का आशियाना

by Priya Pandey
0 comment

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की बहुमंजिला इमारतों में फ्लैटों की योजना में आवेदन करने वाले 38 लोगों को खुद का आशियाना मिल गया। मंगलवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ऑडिटोरियम में सुबह 11 बजे से ड्रा हुआ। ये सभी रेडी टू मूव फ्लैट हैं। सफल आवंटियों को शीघ्र ही पजेशन मिल जाएगा। 10 अन्य आवेदकों का ड्रा बुधवार को होगा।


ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बीते नवंबर माह में फ्लैटों की योजना लांच की थी। ये फ्लैट सेक्टर ओमीक्रॉन वन व वन ए, म्यू टू, ज्यू थ्री, ईटा टू और सेक्टर 12 में स्थित हैं। फ्लैटों के लिए 48 लोगों ने आवेदन किए हैं। इनमें से 38 फ्लैटों का ड्रा मंगलवार को कराया गया। इनमें 23 फ्लैट म्यू -2 और 15 फ्लैट ज्यू थ्री के शामिल हैं। शेष 10 फ्लैटों का ड्रॉ बुधवार को सुबह 11:00 बजे से ऑडिटोरियम में ही होगा। ये सभी फ्लैट पहले से बने हुए हैं। पारदर्शिता बनाए रखने के लिए पूरी ड्रा प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग कराई गई।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लाइव प्रसारण भी कराया गया। ड्रा में सफल आवेदकों को आवंटन पत्र में दी गई धनराशि जमा करने के उपरांत पजेशन ऑफर लेटर जारी किया जाएगा। ड्रॉ के दौरान ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक संपत्ति आरके देव, सहायक महाप्रबंधक केके यादव , वरिष्ठ प्रबंधक अनिल जौहरी, प्रबंधक बसी खान व प्रबंधक वित्त नेम सिंह आदि की मौजूदगी में ड्रॉ संपन्न हुआ। महाप्रबंधक संपत्ति आर.के. देव ने बताया कि सफल आवेदकों को आवंटन राशि जमा कराने के लिए शीघ्र ही पत्र भेजा जाएगा। शेष 10 फ्लैटों के आवेदकों का ड्रा बुधवार को ऑडिटोरियम में ही होगा। ये फ्लैट सेक्टर 12, ओमीक्रोन वन और ईटा टू में स्थित हैं। उन्होंने आवेदकों से बुधवार को ड्रॉ में शामिल होने की अपील की है।

About Post Author