कांग्रेस सांसद डोला सेन ने बीरभूम हिंसा को लेकर किसपर लगाया ‘नाटक’ रचने का आरोप?

by Disha
0 comment

सीबीआई ने कलकत्ता एचसी के आदेश के बाद बीरभूम हत्याकांड का मामला संभाल लिया है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद रूपा गांगुली ने शनिवार (26 मार्च) को तृणमूल पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस सांसद डोला सेन ने उन पर बीरभूम हिंसा को लेकर सदन में ‘नाटक’ रचने का आरोप लगाया और कहा कि उनके पास इस मामले पर टिप्पणी करने के लिए पर्याप्त कुछ नहीं है।

 

 

गांगुली की टिप्पणी शुक्रवार (25 मार्च) को सेन द्वारा सदन में ‘नाटक’ बनाने का आरोप लगाने और उन्हें एक अनुभवी अभिनेत्री कहे जाने के बाद प्रतिक्रिया के रूप में आई। सेन की यह टिप्पणी राज्यसभा में रूपा गांगुली के रोने के बाद आई है, जिसके कारण बीरभूम की हिंसा पर हंगामे के बाद सदन को 10 मिनट के लिए दोपहर 12.10 बजे तक स्थगित कर दिया गया।

गांगुली ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “वह (टीएमसी सांसद डोला सेन) संसद में बोलने से ज़्यादा मेरे अभिनय को पसंद कर सकती हैं। अगर उन्हें लगता है कि मैं इस तरह की भयावह घटना पर ड्रामा कर रहा हूं तो मैं इसके बारे में क्या कह सकती हूं।”

कलकत्ता उच्च न्यायालय द्वारा बीरभूम की हिंसा की सीबीआई जांच के आदेश पर टिप्पणी करते हुए, उन्होंने कहा, “यह एक बड़ी राहत है”।

About Post Author