October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में दलित महिला के साथ गैंगरेप करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, एक आरोपी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित

गौतम बुद्ध नगर के जेवर में रविवार की सुबह एक 55 साल की महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान देवदत्त उर्फ देबू के रूप में हुई है। इसके अलावा 3 आरोपी अभी फरार है। जिनकी तलाश की जा रही है। इसमें से एक आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

 

 

गौतम बुद्ध नगर की महिला सुरक्षा डीसीपी वृन्दा शुक्ला ने बताया कि, रविवार को जेवर कोतवाली इलाके में स्थित एक गांव में रहने वाली दलित महिला के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस ने एक नामदर्ज समेत चारों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। महिला रविवार की सुबह खेत में जा रही थी। उसी दौरान 4 लोगों ने महिला को बंधक बनाया और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी के खिलाफ 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। जिसकी पहचान महेंद्र के रूप में हुई है। इसके अलावा पुलिस ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसका नाम देवदत्त उर्फ देबू है। पुलिस बाकि फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि, महिला इस वारदात में शामिल सिर्फ महेंद्र को ही जानती है। बाकि का नाम महिला नहीं जानती है।

Translate »