Tuesday, August 16, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

जावेद अख्‍तर ने मोदी सरकार द्वारा चलाए जा रहे ‘ऑपरेशन गंगा’ की तारीफ की, यूक्रेन से भारतीय बच्‍चों की सुरक्ष‍ित वापसी पर कही ये बात

by Priya Pandey
0 comment

जावेद अख्‍तर ने यूक्रेन और रुस के बीच चल रहे युद्ध को लेकर पुणे में हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा है कि युद्ध से किसी को कुछ हासिल नहीं होता। इसमें दोनों तरफ के लोगों को बस नुकसान होता है। इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार के ऑपरेशन गंगा की जमकर तारीफ की है।

दरसल, गीतकार जावेद अख्तर ने मोदी सरकार द्वारा रूस और युक्रेन की लड़ाई के बीच फंसे छात्रों को निकालने के लिए चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन गंगा की सराहना की हैl जावेद अख्तर ने एक प्रेस वार्ता के दौरान, जावेद अख्तर ने कहा, “मुझे विश्वास है कि सरकार हमारे बच्चों को वापस लाने की कोशिश कर रही है, मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक-एक पल सरकार सभी बच्चों को लाने की पूरी कोशिश कर रही है और वो भी सुरक्षित रूप से।”

जावेद अख्तर ने कहा है, ‘मुझे विश्वास है कि यह सरकार हमारे बच्चों को वापस लाने के लिए पूरा प्रयास कर रही हैl मुझे उनपर एक क्षण के लिए भी शक नहीं हैl हमारे बच्चों की सुरक्षा के लिए पूरा प्रयास कर रहे होंगेl मैंने भी यह बातें सुनी है कि बच्चों को निकालने के लिए सुरक्षित कॉरिडोर बनाया गया हैl यह बहुत ही अच्छी बात हैl’ रूस और यूक्रेन की लड़ाई पर उन्होंने कहा कि अंत में कोई भी युद्ध नहीं जीतताl हर कोई अपने लोगों को खो देते हैं, जो नहीं होना चाहिएl

आपको बता दें कि, मोदी सरकार ने रुस और यूक्रेन की लड़ाई के बीच फंसे छात्रों को निकालने के लिए अभियान ऑपरेशन गंगा चलाया है। इसके तहत कई छात्रों को अब तक निकाला भी गया है।

About Post Author