February 28, 2021

Truth Always Wins!

भाजपा की नेता पामेला गोस्वामी ने लगाया साजिश का आरोप, कोर्ट में दिया बड़ा बयान

भाजपा की ब्यूटीफुल नेत्री पामेला गोस्वामी 10 लाख रुपये की आपत्तिजनक सामान के साथ गिरफ्तार हुई थी। इस मामले में पामेला गोस्वामी को आज कोर्ट में पेश किया गया है। कोर्ट में पेशी के दौरान पामेला गोस्वामी ने गंभीर बयान दिए हैं। उन्होंने कोर्ट से इस मामले में सीआईडी जांच की मांग की है। दरअसल, पामेला गोस्वामी 10 लाख रूपये के कौकीन के साथ गिरफ्तार की गई थी।
पामेला गोस्वामी ने कोर्ट में पेशी के दौरान कहा है कि, उनको साजिश के तहत फंसाया गया है। उन्होंने भाजपा के ही कई नेतोओं का नाम लेते हुए गंभीर आरोप लगाया है। पामेला गोस्वामी ने कहा कि, वो भाजपा की एक ईमानदार नेता है। उन्होंने कभी भी कोई गलत काम नहीं किया है। इसलिए उन्होंने कोर्ट से इस मामले में सीआईडी जांच की मांग की है। पामेला गोस्वामी के पर्स और कार में सीट के नीचे कथित तौर पर 100 ग्राम कोकीन मिला था। इसके तुरंत बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया  था।
पामेला गोस्वामी बीजेपी युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पद पर कार्यरत है। पामेला गोस्वामी ने 2019 में भाजपा की सदस्यता प्राप्त की थी। उनको कोलकाता के भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलीप घोष ने भाजपा में सदस्यता दिलाई थी। पामेला गोस्वामी भाजपा की काफी सक्रिय नेत्री है। वह हर रैली को पामेला गोस्वामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। पामेला भाजपा में आने से पहले एयर होस्टेस भी रह चुकी हैं। एयर होस्टेस के साथ वो मॉडलिंग में भी काम कर चुकी है। पामेला काफी बार टेलीविजन में भी दिखाई दी है। वह कोलकत्ता की जानी मानी अभिनेत्री है।
Translate »