पंचशील की नवरात्रा सेवक दल हर साल के अथक प्रयास की तरह इस वर्ष भी निवासियों की भावनात्मक भक्ति को देखते हुए और COVID-19 की पूरी गाइडलाइन प्रशासनिक अनुमति के साथ इस वर्ष भी पंचम विशाल नवरात्र महोत्सव का आयोजन करेगा। यह आयोजन पंचशील बिन मन के प्रांगण में 17 अक्टूबर 2020 से 27 अक्टूबर 2020 तक चलेगा। यह महोत्सव धारा 144 का पालन करते हुए और COVID-19 को ध्यान में रखते हुए “2 गज की दूरी और मास्क है जरूरी” के साथ शुरू होगा।

पंचशील नवरात्रा सेवक दल COVID-19 की गाइडलाइन के साथ इस वर्ष भी करेगा नवरात्र महोत्सव का आयोजन
पंचशील नवरात्रा सेवक दल COVID-19 की गाइडलाइन के साथ इस वर्ष भी करेगा नवरात्र महोत्सव का आयोजन

सभी निवासी गण अपनी पूरी सुरक्षा के साथ-साथ सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पंचशील ग्रीन नवरात्र सेवक दल के साथ भक्ति के रस में सराबोर होंगे। मूर्ति पंडाल में भी कोविड-19 की पूरी गाइडलाइन का पालन किया जाएगा। इस महोत्सव का संदेश लोगों में सद्भावना, एकता, हर विषम परिस्थिति में अपने कर्तव्यों का पालन करना है। इस वर्ष माँ दुर्गा की भक्ति सावधानी और पूरी सुरक्षा के साथ शुरू की जाएगी।

इस कार्य में पंचशील नवरात्र सेवक दल के सदस्य श्री मनीष कुमार अवस्थी, हेमांग सिंह, पूर्ति अवस्थी, मीना सिंह, तारा सिंह, रेखा कौशिक, लिपिका सिंह, गजेंद्र भाटी, केशव पारीक, शोभित जैन और ब्रांडिंग कंसलटेंट विजुलाइजर एवं आयोजन को सपोर्ट करने के लिए पद्मावत स्टेशनरी का सहयोग कार्यरत है।