October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पहली बार की प्रधानमंत्री से मुलाक़ात, कही कृषि क़ानूनों को वापस लेने की बात

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इस महीने की शुरुआत में पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद शुक्रवार को पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाक़ात की।

 

Twitter

 

उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किसान आंदोलन के मामले को सुलझाने और आंदोलनकारी किसानों के साथ बातचीत फिर से शुरू करने के लिए कहा है।

उन्होंने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, “मैंने प्रधानमंत्री से किसान आंदोलन के मामले को सुलझाने और प्रदर्शन कर रहे किसानों के साथ बातचीत फिर से शुरू करने को कहा है। मैंने मांग की कि तीनों क़ानूनों को वापस लिया जाना चाहिए।”

 

 

चन्नी ने पीएम मोदी से करतारपुर कॉरिडोर को फिर से खोलने का भी अनुरोध किया, जो COVID-19 के कारण बंद हो गया था। चन्नी ने कहा, “मैंने पीएम से यह भी अनुरोध किया कि करतारपुर कॉरिडोर, जो COVID-19 महामारी के कारण बंद था, उसे जल्द से जल्द फिर से खोला जाना चाहिए।”

ग़ौरतलब है कि पंजाब कांग्रेस में संकट और कैप्टन अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़े के बाद चन्नी के पंजाब के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद दोनों नेताओं के बीच यह पहली मुलाक़ात थी।

Translate »