September 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ब्रेकिंग न्यूज़ : जीआईपी मॉल में स्थित ज्वेलरी शोरूम में काम करने वाले मैनेजर समेत उसके परिजनों पर 1.5 करोड़ रुपए ग़बन का मुकदमा दर्ज

जीआईपी मॉल में स्थित एक ज्वेलरी के शोरूम पर में करने वाले सेल्स मैनेजर, उसकी पत्नी और पिता पर डेड करोड़ रुपए के गबन का मुकदमा थाना सेक्टर 39 में दर्ज हुआ है। थाना सेक्टर 39 के थानाध्यक्ष राजीव बालियान ने बताया कि सेक्टर 38-ए स्थित जीआईपी मॉल में रेशम ज्वैल्स एंड एंटीक्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से एक ज्वेलरी शोरूम है। कंपनी के डायरेक्टर जयप्रकाश काबरा ने बीती रात को थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सेक्टर 74 के सुपरटेक केपटाउन निवासी प्रकाश मूलचंदानी इस कंपनी में सेल्स मैनेजर था।

 

 

उनका आरोप है कि वर्ष 2019 से लेकर अब तक प्रकाश ने कंपनी को काफी नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने बताया कि प्रकाश की प्रकाश ने करीब डेढ़ करोड़ रुपए का नुकसान कंपनी को पहुंचाया है। जब कंपनी का एडिट हुआ तो इसका खुलासा हुआ। कंपनी के अतिरिक्त जांच के बाद सब कुछ साफ हो गया। जयप्रकाश की शिकायत पर इस मामले में थाना सेक्टर 39 पुलिस ने प्रकाश मूलचंदानी, जिया मूलचंदानी और पिता राम मूलचंदानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस को शक है कि आरोपी प्रकाश दुबई भाग गया है।

Translate »