October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शॉपिंग कंपलेक्स में आभूषण लूटकर भाग रहे बदमाशों को लोगों ने दबोचा, जमकर की धुनाई

थाना बिसरख क्षेत्र में सिटी प्लाजा शॉपिंग कंपलेक्स में स्थित एक आभूषण की दुकान से लूट करके भाग रहे दो बदमाशों को वहां रहने वाले लोगों ने पकड़ लिया है। जिसके बाद उन लोगों ने दोनों बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल ने बताया कि, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित थाना बिसरख क्षेत्र में सिटी प्लाजा शॉपिंग मॉल है। जिसमें ऋषभ ज्वैलरी के नाम से एक आभूषण की दुकान है। सोमवार की रात करीब 10 बजे दो बदमाश आभूषण की दुकान में घुसे। बदमाशों ने तमंचे के बल पर ज्वैलर से 50 हजार रुपए और आभूषण लूट लिया। जब बदमाश लूट करके भागने लगे उसी समय ज्वैलर ने शोर मचा दिया।

देखे वीडियो :

शॉपिंग मॉल में खरीदारी करने आए लोगों ने लूट करके भाग रहे बदमाशों को पकड़ लिया। जिसके बाद वहां के लोगों ने दोनों बदमाशों की जमकर धुनाई की। घटना की सूचना पाकर मौके पर बिसरख पुलिस पहुंची पुलिस ने दोनों बदमाश ईजाद अंसारी और अतीक को गिरफ्तार कर लिया है। इन बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक देसी तमंचा बरामद किया है। इसके अलावा एक नकली पिस्टल भी बरामद की है। पुलिस दोनों आरोपियों का अपराधिक इतिहास जानने में जुट गई है।

Translate »