November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में रोजगार की मांग को लेकर कंपनी के गेट पर धरना देने वाले 177 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, तलाश शुरू

रोजगार के लिए कंपनी के गेट पर प्रदर्शन करना लोगों को भारी पड़ गया है। ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस ने कंपनी के मुख्य गेट पर रोजगार की मांग को लेकर प्रदर्शन करने वाले 177 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें से 27 नाम दर्ज है। पुलिस अब इनकी तलाश कर रही है।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा में स्थित हायर कंपनी गेट पर किसान बेरोजगार सभा ने स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था। इस दौरान संगठन के संयोजक राजेंद्र प्रधान ने कहा था कि, ग्रेटर नोएडा में इस समय हजारों प्राइवेट कंपनियां हैं। फिर भी ग्रेटर नोएडा के बालक बेरोजगार घूम रहे हैं। बाहर से ग्रेटर नोएडा में आकर बसी कंपनियां यहां के लोगों को रोजगार नहीं दे रही है।

इसके विरोध में किसान बेरोजगार सभा ने हायर कंपनी के बाद सैकड़ों लोगों के साथ प्रदर्शन किया। इसको लेकर दादरी के एसएचओ प्रदीप त्रिपाठी का कहना है कि, इन लोगों ने बिना अनुमति के प्राइवेट कंपनी के गेट पर प्रदर्शन किया है और कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन किया है। पुलिस ने इस मामले में 177 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें से 27 लोग नाम दर्ज हैं।

Translate »