ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ला-रेजिडेंशिया सोसाइटी में एक 35 साल के व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस बात की जानकारी व्यक्ति के पड़ोसी ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर बिसरख पुलिस कोतवाली की टीम ने सोसाइटी में पहुंचकर फांसी पर लटके शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि व्यक्ति ने किन कारणों से आत्महत्या की है।

रविवार को ग्रेनो वेस्ट के ला-रेजिडेंशिया सोसाइटी में एक व्यक्ति ने फाँसी लगाकर आत्महत्या की, पुलिस जाँच में जुटी
रविवार को ग्रेनो वेस्ट के ला-रेजिडेंशिया सोसाइटी में एक व्यक्ति ने फाँसी लगाकर आत्महत्या की, पुलिस जाँच में जुटी [सांकेतिक चित्र]
गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट टीम से मिली जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ला-रेजिडेंशिया सोसाइटी में रवि कुमार ने रविवार को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस बात की जानकारी रवि कुमार के पड़ोसी पंकज ने पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही तत्काल बिसरख पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस जांच में जुटी हुई है कि व्यक्ति ने किन कारणों से आत्महत्या की है।