May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी वेगा सोसाइटी में व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि, कुछ समय से व्यक्ति अकेला रह रहा था। जिसकी वजह से वो मानसिक तनाव में चला गया था। इस कारण व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने सूचना मिलने पर व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। आस पड़ोस में रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है।
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गैलेक्सी वेगा सोसाइटी में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सोसाइटी के लोगों का कहना है कि व्यक्ति कुछ दिनों से अकेला रह रहा था। जानकारी के अनुसार, व्यक्ति के पिता ने एक दिन पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी वेगा सोसाइटी में रहने वाले अपने बेटे को काॅल किया था। लेकिन बेटे ने काॅल नहीं उठाया, जिसके बाद कुछ अनहोनी की आंशका जताते हुए व्यक्ति के पिता ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।
सूचना मिलने पर बिसरख पुलिस गैलेक्सी वेगा सोसाइटी में पहुंची। व्यक्ति सोसाइटी के ई टावर में रहता था। पुलिस ने व्यक्ति के घर जाकर दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया था। पुलिस ने फिर दरवाजा तोड़ा और अंदर घुसे, अंदर पंखे से व्यक्ति का शव लटका हुआ मिला है। पुलिस ने व्यक्ति के शव को पंखे से उतारकर अपने कब्जे में ले लिया है।
Translate »