December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ जेवर के रनहेरा गांव में करेंगे नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास, अफसरों ने लिया फैसला

सोमवार को गौतम बुद्ध नगर जनपद में जेवर एयरपोर्ट की साइट जा दौरा किया है। इस दौरान यह निर्णय लिया गया है कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ जेवर में किस स्थान पर भारत के सबसे बड़े नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास और भूमि पूजन करेंगे। गौतम बुद्ध नगर के अधिकारियों ने भूमि पूजन व शिलान्यास की जगह चिन्हित कर ली है। जेवर के रनहेरा गांव के पास देश के सबसे बड़े और एशिया के सबसे बड़े नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास होगा।

 

 

जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह इस बैठक में शामिल हुई। उन्होंने बताया कि यहां पर पुलिस चौकी के पास बहुत बड़ा मैदान उपलब्ध है। जिसमें जनसभा का आयोजन किया जा सकता है। पार्किंग की अच्छी व्यवस्था हो सकती है। इसके अलावा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर भी यहां बेहद आसानी से लैंड कर सकते हैं। हेलीकॉप्टर यहां से उड़ान भर सकते हैं। यही शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

 

 

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास और भूमि पूजन 25 नवंबर 2021 को होगा। इसको लेकर ही जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने आज बैठक की है। अब यही निर्णय लिया गया है कि रनहेरा गांव के पास ही जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास और भूमि पूजन होगा। इसके अलावा यहां पर भारतीय जनता पार्टी भी बड़े कार्यक्रम का आयोजन करेगी।

 

 

इस दौरान आयुक्त मेरठ मंडल सुरेन्द्र सिंह, पुलिस आयुक्त गौतम बुद्ध नगर आलोक सिंह, डीसीपी जोन तृतीय अमित कुमार, एडिशनल पुलिस आयुक्त कानून एंव व्यवस्था लव कुमार, जिलाधिकारी सुहास एलवाई, उपजिलधिकारी रजनीकांत मिश्रा, तहसीलदार जेवर, ओएसडी शैलेन्द्र भाटिया, जनरल मैनेजर केके सिंह, मोनिका रानी, ज्यूरिक कंपनी के सीईओ क्रिस्टोफ श्नैलमैन और उनकी पूरी टीम मौजूद रही।

Translate »