PM मोदी ने दिल्ली में किया रोड-शो, लोगों ने की फूलों की बारिश, भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में हुए शामिल

by Priya Pandey
0 comment

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को संसद मार्ग स्थित पटेल चौक से लेकर नयी दिल्ली नगरपालिका परिषद् (एनडीएमसी) के कन्वेंशन सेंटर तक रोड शो किया. बाद में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में हुई. करीब एक किलोमीटर तक के इस रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता सड़क के दोनों ओर मौजूद थे. सड़क पर जगह-जगह भाजपा के झंडे, पोस्टर और बैनर लगाए गए थे. कई स्थानों पर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष नड्डा के कटआउट भी लगे थे. बैठक स्थल रोड शो. रोड शो को लेकर पर्याप्त इंतजाम किए गए थे.पटेल चौक से लेकर भाजपा कार्यकारिणी कार्यालय तक जश्न का माहौल था. सड़क के दोनों ओर अलग-अलग मंच बने हुए थे, जिन पर कलाकार भारतीय संस्कृति की झलक दिखाते हुए नृत्य व सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर रहे थे. कुछ स्थानों पर ढोल और नगाड़ों के साथ प्रधानमंत्री का स्वागत किया गया. लोगों ने फूल भी बरसाए. पीएम मोदी ने भी लोगों का हाथ हिलाकर स्वागत किया. इससे पहले, उत्तराखंड से आए बीजेपी के कार्यकर्ता और कलाकारों ने पीएम मोदी के रोड शो से पहले प्रदेश की सांस्कृतिक झलक पेश की. रोड-शो के बाद कार्यकारिणी स्थल पहुंचने पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया.

बीजेपी के रोड शो के लिए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और विदेश मंत्री एस जयशंकर भी दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंचे हुए थे. वहीं, रोड शो में बड़ी संख्या में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के शामिल होने के मद्देनजर नई दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने संसद मार्ग के आसपास कुछ रास्तों को यातायात के लिए बंद किया है. कुछ रास्तों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है.लोगों से इस दौरान नई दिल्ली के आसपास आने से बचने और वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करने की अपील की गई है.

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक सोमवार को दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में शुरू हुई. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सबसे पहले राज्य महासचिवों द्वारा प्रस्तुत रिपोर्टों की समीक्षा की. प्रधानमंत्री मोदी भी शाम को इस बैठक में शामिल होंगे.

 

About Post Author