Monday, August 8, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

गांधीनगर में पीएम मोदी ने किया रोड शो, राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय राष्ट्र को किया समर्पित

by Priya Pandey
0 comment

चार राज्यों में बम्पर जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। पीएम मोदी के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है और इस बीच आज गांधीनगर के दहेगाम में पीएम ने रोड शो किया। रोड शो के दौरान मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिनंदन भी किया। पीएम को देख लोगों ने भारत माता की जय का नारा लगाया। इस दौरान लोगों ने भारत माता की जय का नारा लगाया।

रोड शो करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) पहुंच गए हैं। पीएम मोदी यहां राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) की इमारत का उद्घाटन करेंगे और आरआरयू के पहले दीक्षांत समारोह में संबोधन देंगे। इसके बाद मोदी शाम 6.30 बजे प्रधानमंत्री खेल महाकुंभ का उद्घाटन करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लगातार दूसरे दिन गुजरात में रोड शो कर रहे हैं। कल अहमदाबाद में रोड शो करने के बाद पीएम मोदी आज गांधीनगर के दहेगाम में रोड शो कर रहे हैं। रोड शो के दौरान उन्होंने विक्ट्री साइन भी दिखाया। इस दौरान पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी 4 राज्यों में सत्ता बरकरार रख पाई क्योंकि लोगों ने विकास के लिए मतदान किया।

About Post Author