Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

प्रधानमंत्री ने की द कश्मीर फाइल्स की तारीफ, फिल्म की टीम से की मुलाकात

by Priya Pandey
0 comment

अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर फिल्म द कश्मीर फाइल्स इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई है। गौरतलब है कि रिलीज से पहले ही इस फिल्म की धूम देखने को मिल रही थी। 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। जनता के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक्स से भी इस मूवी को काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। इसी कड़ी में एक और खबर सामने आ रही है।

दरसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी यह फिल्म पसंद आई है। हाल ही में माननीय प्रधानमंत्री ने फिल्म की टीम से मुलाकात की और उन्हें इसकी बधाई भी दी है। सोशल मीडिया पर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम और प्रधानमंत्री की तस्वीर जबरदस्त वायरल  हो रही है। फिल्म की यह ऊंचाई देख टीम बेहद खुश है।

वहीं प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने ट्वीटर पर पीएम संग फोटोज शेयर करते हुए लिखा है की आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मिलना सुखद अनुभव रहा। #TheKashmirFiles के लिए उनका एप्रीसिएशन और अच्छे शब्द इसे और भी खास बनाता है। हमें इससे पहले किसी फिल्म को प्रोड्यूस करने में इतना गर्व महसूस नहीं हुआ। धन्यवाद मोदी जी!

गौरतलब है आजकल हर तरफ कश्मीर के मुद्दे पर बनी यह फिल्म छाई हुई है। हर कोई विवेक अग्न‍िहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म की खूब तारीफ कर रहा है। फिल्म हर दिन कमाई का अलग ही रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म की डिमांड देखते हुए अब इसकी टाइमिंग भी बढ़ा दी गई है। तरण आदर्श के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धमाल मचा दी है। पहले ही वीकेंड में इस फिल्म ने जबरदस्त छलांग लगाई है। अब तक इस मूवी ने लगभग 14 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।

About Post Author